Wednesday 8 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी कर ब्रिटेन


क्या मुझे विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में लगाया जा सकता है अगर इसकी मेरी एकमात्र आय के रूप में आपको पता चल जाएगा कि आपके विदेशी मुद्रा लाभ पर कर लगाने के लिए दो व्यापक विकल्प हैं आप या तो एक विदेशी मुद्रा व्यापारी या विदेशी मुद्रा निवेशक हो सकते हैं ये दो करों में पूरी तरह से अलग हैं (यह मूल रूप से एक संपत्ति निवेशक के बीच अंतर है, जो संपत्ति को किराए पर लेने के लिए खरीदा जाता है या संपत्ति डेवलपर खरीदता है जो मरम्मत और बेचने के लिए संपत्ति खरीदता है)। विदेशी मुद्रा व्यापारी आयकर के अधीन हैं संभावित रूप से 40 और यहां तक ​​कि अप्रैल 2018 के बाद भी अगर उनके पास 150K से अधिक लाभ होता है निवेशकों को CGT और 18 CGT दर के अधीन हैं। इनकी भी ऑफसेट की वार्षिक CGT छूट लगभग 10K है। ट्रेडर्स के पास एक व्यापक एक्सपेनडेलडक्शन ऑफसेट है जो स्वयं के लिए नियोजित है। इसका मतलब यह है कि अगर उनके पास कोई अन्य आय नहीं है तो उन्हें राष्ट्रीय बीमा (कक्षा 2 प्रति सप्ताह लगभग 2.00) और प्राथमिक श्रेणी के ऊपर मुनाफे पर कक्षा 4 से 8 के लिए खाता होना चाहिए। इसलिए मूलतः यदि आप एक मूल दर कर दाता हैं तो यह 18 CGT और 28 आयकर और एनआईसी के बीच का अंतर है। यदि आप एक उच्च दर करदाता हैं तो दर अंतर 40 वी 18 है। यह भी ध्यान में रखना करने के लिए allowancesexpenses आदि। कई लोगों के लिए, व्यापारी की स्थिति लाभप्रद नहीं होती, कम से कम तब तक नहीं होती जब तक कि घाटे न हों, इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में कर लगाने से परहेज करना उचित होगा। जब आप एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं और नहीं हैं, तो स्थापित करना सीधा नहीं है। विशेष रूप से एक प्रश्न में अक्सर यह पूछा जाता है कि क्या विदेशी मुद्रा आय आपकी केवल एकमात्र आय है, यह आपको एक व्यापारी बनाती है, क्योंकि इसकी आप केवल आय ही स्वत: ही आय नहीं कर पाएंगे आपकी गतिविधि की पूरी प्रकृति का मूल्यांकन करने की आवश्यकता होगी। शेयर, डेरिवेटिव और अन्य वित्तीय संपत्ति के रूप में विदेशी मुद्रा की गतिविधियों के साथ सामान्य नियम यह है कि आप एक निवेशक हैं। एक व्यापारी के रूप में वर्गीकृत होने से पहले एक संगठित व्यापार संचालन की आवश्यकता होगी। किसी व्यक्ति (यानी कंपनी नहीं) के मामले में यह आवेदन करना अधिक कठिन है। यह देखते हुए कि आत्म मूल्यांकन के तहत यह स्वयं के लिए है कि आप अपनी खुद की कर देयता का आकलन करें जिससे आपको अपनी विदेशी मुद्रा गतिविधि की स्थिति का निर्धारण करना चाहिए। ज्यादातर मामलों में विदेशी मुद्रा निवेशक के आधार पर वापसी को पूरा करने के लिए एचएमआरसी द्वारा भी स्वीकार किया जाएगा। तथ्य यह है कि विदेशी मुद्रा आय आपकी केवल एकमात्र आय है, इसलिए इसके द्वारा स्वयं कुछ नहीं होगा। उदाहरण के लिए आप कोई अन्य आय नहीं कर सकते हैं लेकिन प्रति सप्ताह कम से कम ट्रेडों से उदार लाभ कमा सकते हैं और अपने निवेशों के साथ भाग्यशाली हो सकते हैं। इसके विपरीत, आप एक अन्य व्यवसाय, परिष्कृत जोखिम प्रबंधन और वाणिज्यिक सेट अप के साथ व्यापार कर सकते हैं और एक व्यापारी के रूप में वर्गीकृत होने का बेहतर मौका प्राप्त कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में करों को कैसे फाइल करें सबसे नए व्यापारियों को कभी भी खुद को पता नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार के संबंध में करों की विशेषताओं एक नया व्यापारियों का ध्यान केवल लाभप्रद व्यापार के लिए सीखने पर है, हालांकि, कुछ बिंदु पर, व्यापारियों को सीखना चाहिए कि उनकी ट्रेडिंग गतिविधि के लिए कैसे खाता होना है और करों को कैसे जमा करना है - उम्मीद है कि दाखिल कर विदेशी मुद्रा लाभ के लिए खाते हैं, लेकिन यहां भी वर्ष के नुकसान, एक व्यापारी को उन्हें उचित राष्ट्रीय सरकारी प्राधिकरण के साथ फाइल करनी चाहिए। संयुक्त राज्य अमेरिका विदेशी मुद्रा लाभ और हानियों पर करों को दाखिल करना नए व्यापारियों के लिए थोड़ा भ्रमित हो सकता है। संयुक्त राज्य अमेरिका में विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए कुछ विकल्प हैं। सबसे पहले, खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार के विस्फोट ने आईआरएस को कई मायनों में वक्र के पीछे गिरने दिया है, इसलिए मौजूदा नियम जो विदेशी मुद्रा कर रिपोर्टिंग के विषय में हैं, किसी भी समय बदल सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में विनियमों को लगातार स्थापित किया जा रहा है, इसलिए हमेशा सुनिश्चित करें कि आप अपने करों को भरने में कोई कदम उठाने से पहले टैक्स प्रोफेशनर्स को प्रदान करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए लागू आईआरएस द्वारा परिभाषित दो खंड अनिवार्य रूप से हैं - खंड 988 और धारा 1256। धारा 1256 मानक 6040 कैपिटल गेन टैक्स उपचार है। यह सबसे आम तरीका है कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा लाभ दर्ज किया है इस कर के तहत, कुल पूंजीगत लाभ में से 60 पर कर लगाया जाता है और कुल पूंजीगत लाभ के शेष 40 को आपके वर्तमान आय कर ब्रैकेट पर कर लगाया जाता है, जो वर्तमान में 35 के बराबर हो सकता है। लाभप्रद व्यापारियों को विभाग के तहत विदेशी मुद्रा व्यापार लाभ की रिपोर्ट करना पसंद करते हैं। 1256 क्योंकि यह धारा 988 की तुलना में अधिक कर छूट प्रदान करता है। व्यापारी खोने से धारा 988 को प्राथमिकता देते हैं क्योंकि कोई पूंजी-हानि सीमा नहीं है, जो किसी भी आय के खिलाफ पूर्ण मानक हानि उपचार की अनुमति देता है। इससे कर योग्य आय को कम करने के लिए एक व्यापारी व्यापार हानियों का पूरा फायदा उठाएगा। धारा 1256 का लाभ उठाने के लिए, एक व्यापारी को धारा 988 से ऑप्ट-आउट करना होगा, लेकिन वर्तमान में आईआरएस को किसी व्यापारी को रिपोर्ट करने के लिए कुछ भी फाइल करने की आवश्यकता नहीं है कि वह ऑप्ट आउट कर रहा है। इसके अलावा, यदि आपका विदेशी मुद्रा खाता बहुत बड़ा है और आप किसी एकल कर वर्ष में 2 मिलियन से ज्यादा का नुकसान उठाते हैं, तो आप फॉर्म 886 दर्ज करने के लिए योग्य हो सकते हैं। यदि आपका ब्रोकर संयुक्त राज्य में स्थित है, तो आपको 10 99 वर्ष आपके कुल लाभों की रिपोर्टिंग यह संख्या या तो धारा 1256 या धारा 988 के तहत करों को भरने के लिए इस्तेमाल की जानी चाहिए। यू.के. में विदेशी मुद्रा व्यापार कर कानून संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में अधिक व्यापारी-अनुकूल हैं। वर्तमान में, सट्टेबाजी के लाभों को फैलाना यू.के. में नहीं लगाया जाता है और कई यू.के. ब्रोकरर्स एक फैल सट्टेबाजी ढांचे में खुदरा विदेशी मुद्रा डेमो और नियमित खातों की पेशकश करते हैं। इसका मतलब है कि एक व्यापारी विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर सकता है और करों से मुक्त हो सकता है, विदेशी मुद्रा व्यापार कर-मुक्त है यूके में लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए यह अविश्वसनीय रूप से सकारात्मक है सट्टेबाजी को फैलाने की खातिर यह है कि एक व्यापारी अपने दूसरे के खिलाफ व्यापारिक घाटे का दावा नहीं कर सकता है व्यक्तिगत आय। इसके अलावा, यदि कोई व्यापारी संस्था के लिए निधि का प्रबंध कर रहा है या व्यापार कर रहा है तो कई अन्य कर कानून हैं जिनके लिए एक का पालन करना पड़ सकता है हालांकि, यदि कोई व्यापारी फैल सट्टेबाजी के साथ रहता है, तो मुनाफे पर कोई कर का भुगतान नहीं करना पड़ता है। इस प्रक्रिया में कानून के विभिन्न टुकड़े हैं जो फॉरेक्स कर कानून को बहुत जल्द बदल सकते हैं किसी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कोई एक कर पेशेवर के साथ प्रदान करता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह सभी उचित कानूनों का पालन कर रहा है अन्य विकल्प एक अन्य विकल्प जो एक उच्चतर जोखिम का जोखिम उठाता है, वह एक विदेशी व्यापार का निर्माण कर रहा है जो किसी विदेशी मुद्रा व्यापार में कोई विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता है, तो अपने आप को हर साल रहने के लिए एक छोटे से वेतन का भुगतान करता है, जिसे देश में कर लगाया जाएगा जहां आप एक नागरिक हैं विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर के कई प्रकार हैं जो आपको विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए सीखने में मदद कर सकते हैं। इस प्रकार का व्यवसाय निर्माण बहुत जोखिम भरा है क्योंकि आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप कर कानूनों के अनुसार 100 कर रहे हैं और गैरकानूनी गतिविधियों में नहीं जा रहे हैं। इस तरह की आपरेशन को केवल कर पेशेवर की मदद से किया जाना चाहिए, और यह सुनिश्चित करने के लिए कम से कम 2 कर पेशेवरों के साथ पुष्टि करना सबसे अच्छा हो सकता है कि आप सही निर्णय ले रहे हैं। मूलतः स्टीवस्पेय द्वारा पोस्ट किया गया लेखाकार की तरह - अपनी सुंदर रफ़ू सरल यदि आप विदेशी मुद्रा (गैर स्प्रेडबेट) पर अनुमान लगाते हैं और पैसा कमाते हैं तो आप उस पर CGT के रूप में कर सकते हैं। हालांकि आपके पास 10,000 व्यक्तिगत भत्ता हैं, इसलिए आप किसी भी एक कर वर्ष में केवल 10k से अधिक लाभ कर सकते हैं। यह परिदृश्य मानता है कि विदेशी मुद्रा पर आपकी अटकलें आपकी आय का एकमात्र स्रोत नहीं है और आप किसी तरह की नौकरी के माध्यम से कुछ आयकर का भुगतान करते हैं। यदि विदेशी मुद्रा व्यापार आपकी एकमात्र आय बन जाती है तो आईआर आपकी स्थिति को अलग तरीके से देखेगा। उस स्थिति में आप स्व-नियोजित वित्तीय व्यापारी के रूप में पंजीकृत होना बेहतर होगा। फिर आप सिर्फ एक लाभ और नुकसान खाते का उत्पादन करेंगे, जैसा आप किसी भी व्यवसाय के लिए करेंगे, जो आप चल रहे थे। यह बहुत आसान है और आप को एकमात्र ट्रेडर्स के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। यह आपको अपने घर में कमरे के उपयोग के लिए एक कार्यालय के साथ-साथ कंप्यूटर उपकरण, सॉफ्टवेयर, डाटा फीस, बिजली और इंटरनेट फीस जैसे खर्चों के लिए महत्वपूर्ण कटौती करने की अनुमति देगा। फिर आपको अपने शुद्ध लाभ पर आयकर के लिए मूल्यांकन किया जाएगा। व्यक्तिगत रूप से आईडी का विचार प्रसार के रूप में फैल रहा है। Im कोई विशेषज्ञ (कर सलाह पर) नहीं है, लेकिन मैं बहुत सारे सफल व्यापारियों के नरक को जानता हूं जो बड़े पैमाने पर फैलते हैं और कोई कर नहीं देते हैं। स्प्रेडबेटिंग फर्मों में से अधिकांश अब बड़े पारों पर बहुत तंग फैलता है और मेरे अनुभव में आपको कठोर दबाया जाता है कि आप सीधे प्रवेश प्लेटफार्मों के साथ फैलते हैं, खासकर तेज बाजार में। आप निश्चित रूप से उन फामों के साथ उच्च स्तर पर जोखिम को नियंत्रित कर सकते हैं जो तेजी से बाजारों में सबसे अच्छा स्टॉप लॉस भरने की नीतियां प्रदान करते हैं। कितना आप बनाने पर योजना बना रहे हैं और यह आपकी एकमात्र आय होगी उम्मीद है यह मदद करता है, ठीक है, धन्यवाद, मैं मूल रूप से फैलते हुए माना जाता था, लेकिन यह पढ़ना शुरू कर दिया कि वे कीमतों, फ्रीज प्लेटफार्मों, समस्याओं को भरने में कैसे कामयाब सकते हैं और मुझे स्प्रेडबेटिंग मैं एक नौसिखिया हूं और अभी भी डेमो करना चाहता हूं (यह मेरा तीसरा महीना है) लेकिन जुलाई महीने में ईसीएन ब्रोकर के साथ लाइव हो जाएगा यदि इस महीने डेमो पर फिर से लाभदायक होगा। यह मेरी एकमात्र आय नहीं होगी, हालांकि आईएम इसे एक दिन बनाने पर काम कर रहा है। योजना को मुनाफा कमाने के लिए है 10 मासिक रिटर्न के लिए लक्ष्य एक बार फिर धन्यवाद। quot; ब्रह्मांड में सबसे ताकतवर बल मिश्रित रुचिकर है अल्बर्ट आइंस्टीन पुनः: विदेशी मुद्रा पर ब्रिटेन कर कानून मेरी सलाह एक ईसीएन के बजाय स्प्रेडबेटिंग खाते का उपयोग करके शुरू करना होगा। रस्सियों को जानें और नियंत्रित तरीके से विभिन्न बाजार स्थितियों का अनुभव करें। चलने से पहले न चलें पहले कुछ महीनों में तोड़ने का लक्ष्य - यहां तक ​​कि (मुझे पता है कि यह उबाऊ लग रहा है) कैपिटल स्प्रेड या डीलिंग डेस्क आपकी सर्वश्रेष्ठ शर्त हैं शेयरों, सीएफ़डी, विकल्प, विदेशी मुद्रा फ्यूचर्स के लिए योजना तैयार करने के लिए टैक्स की चिंता करें। शेयरों, सीएफ़डी, विकल्प, फ्यूचर्स या विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए यूके की केवल वेबसाइट पर आपका टैक्स बिल कम करने पर ध्यान केंद्रित करें। आपके पास तत्काल पहुंच होगी: सदस्यों के सैकड़ों पृष्ठ केवल वित्तीय व्यापारियों के निवेशकों के लिए केवल कर की योजना बना लेख, रिपोर्ट और डाउनलोड करें, आपके व्यापार कर क्यूए के साथ नि: शुल्क सहायता हमारे व्यापार कर के साथ व्यापार कर विशेषज्ञों से एक से एक कर योजना मार्गदर्शन प्राप्त करें हमारे मुफ्त कर गाइड विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए टैक्स प्लानिंग केवल हमारे सदस्यों में चर्चा मंच है जहां आप अन्य वित्तीय व्यापारियों और निवेशकों से राय, सलाह और व्यावहारिक मदद प्राप्त कर सकते हैं हमारे मासिक सदस्य केवल कर व्यापारियों और निवेशकों के लिए नवीनतम टिप्स और अवसरों के साथ न्यूज़लेटर की योजना बनाते हैं, चेक - लिस्ट, हमारी टैक्स क्यूए संसाधन निर्देशिका और नवीनतम कर परिवर्तनों के स्वचालित अपडेट्स वाले सदस्यों में से सभी अन्य लाभ व्यापारियों को प्रभावित करते हैं एक कंपनी का उपयोग करना संपत्ति और वित्तीय के लिए और अधिक आकर्षक होगा आपातकालीन बजट में वृद्धि के बाद निवेशक आज के इमरजेंसी बजट ने कई निवेशकों के लिए CGT से 28 की दर बढ़ा दी है। इस लेख में हम यह देखते हैं कि यह कैसे एक कंपनी का उपयोग संपत्ति और वित्तीय निवेशकों के लिए अधिक आकर्षक बना देगा। आपातकालीन बजट में टैक्स में परिवर्तन को पढ़ते रहें अच्छी तरह से, आपातकालीन बजट अब आया है और चला गया है। कई कर परिवर्तन हुए हैं, हालांकि यह कहना उचित है कि वह जितने दूर के लोगों के बारे में सोचते हैं, उतनी नहीं। आयकर 45 दर से बचने के लिए विदेश में चलते हुए पढ़ना जारी रखें 6 अप्रैल 2018 (पहले 50) से आयकर की उच्चतम आधिकारिक दर (जिसे अतिरिक्त दर के रूप में जाना जाता है) घटाकर 45 हो गई, हालांकि आय के बीच 60 प्रभावी आयकर दर 110K-113K। इस आलेख में हम आकलन करते हैं कि विदेश में कैसे चल रहे हैं, आपको आयकर की 45 दर से बचने की अनुमति मिल सकती है। CGT और आयकर में बदलाव के बाद ऑफशोर बांड अब और आकर्षक लगते रहें CGT की दर में प्रस्तावित वृद्धि से अपतटीय बॉन्ड को और अधिक आकर्षक बनाना चाहिए इस लेख में हम देखते हैं कि लिबरल-कंज़र्वेटिव गठबंधन द्वारा प्रस्तावित कर बढ़ने के बाद यह क्यों मामला है। पढ़ना जारी रखें क्या वित्तीय व्यापारी निवेशकों के लिए एक कंपनी का उपयोग करने के लिए यह अधिक आकर्षक है, इस आलेख में आयकर की उच्च दरों की तुलना में गैर-व्यावसायिक संपत्तियों के लिए पूंजीगत लाभ कर (सीजीटी) की निम्न दरों को देखते हुए हम देखें कि किसी कंपनी का उपयोग क्यों हो रहा है वित्तीय व्यापारी और निवेशकों के लिए अधिक आकर्षक 2018 वित्त अधिनियम को पढ़ते रहना वित्त अधिनियम 2018 को अब रॉयल असेंट प्राप्त हुआ है एक्सचियर फिलिप हम्मों के चांसलर बुधवार 23 नवंबर 2018 को सरकार शरद ऋतु वक्तव्य पेश करेंगे। फरवरी कर के लिए कॉन्ट्रैक्ट्स के लिए कैपिटल गेन टैक्स पढ़ना प्रश्न: नमस्ते, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि ब्याज कैसे ब्याज कॉन्ट्रैक्ट्स फॉर डिफरेंस (सीएफडी) के संबंध में कमीशन और लाभांश का भुगतान कैपिटल गेनस टैक्स (सीजीटी) के खिलाफ किया जाता है। पूंजीगत लाभ और पूंजीगत हानियों का यहां भी मूल्यांकन किया जा सकता है। अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) पर उदाहरण कैपिटल गेन्स टैक्स (सीजीटी) की गणना को पढ़ते रहें यदि आप सीएफडी में निवेश कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि कैपिटल गेन्स टैक्स (सीजीटी) आपके मुनाफे पर कैसे लागू होगी यह आलेख आपके सवालों के जवाब देगा यह बताता है कि सीजीडी सीएफडी पर क्या लागू होता है और इसमें सीजीटी की स्थिति को दर्शाते हुए कुछ उदाहरण शामिल हैं। पढ़ना जारी रखें विदेशी मुद्रा मुनाफे पर टैक्स कम करना टैक्स प्रश्न: हैलो, मैं ब्रिटेन में रहता हूं और मैं सक्रिय रूप से वायदा और विदेशी मुद्रा बाजार में प्रति दिन 1 या 2 ट्रेडों के साथ व्यापार करता हूं और लगभग प्रति माह यूएस 100,000 बना रहा हूं। यह मेरी एकमात्र गतिविधि है और मैं घर से व्यापार करता हूं (मेरे साथी की ब्रिटेन की कंपनी में नौकरी है) मैं अपने टैक्स को कम करने का सर्वोत्तम विकल्प तलाश रहा हूं, जो 45 के आसपास होगा। 1) जैसा कि मैं समझता हूं, मेरे पास एक सीमित कंपनी बनाने का विकल्प होता है और मुझे अपने मुनाफे पर 20 पर लगा दिया जाएगा। क्या यह सही है यदि मैं इस विकल्प का चयन करता हूं तो कंपनी बनाने की खामियों का क्या होगा? 2) मैं बेल्जियम हूं और मैंने एक लेख पढ़ा है कि बेल्जियम का निवासी होना एक फायदा हो सकता है। क्या यह व्यापार के मुनाफे पर कर को कम करने के लिए दिलचस्प होगा क्या आपकी सलाह होगी क्या कोई और विकल्प है अग्रिम धन्यवाद ऑनशोर वी ऑफशोर प्लानिंग को पढ़ना हावर्ड हैरिस ट्रेडर्स टैक्स क्लब पर सबसे अधिक पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक यह है कि क्या निवेशक को एक अपतटीय संरचना स्थापित करनी चाहिए। निर्धारित करने के लिए कि क्या एक अपतटीय संरचना भारत के लिए उपयुक्त है सीएफ़डी हानि के लिए कर राहत पढ़ना जारी है प्रश्न: हाय। यदि मैं सीएफडी स्थिति की बिक्री पर कोई नुकसान पहुंचाता हूं क्या मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि किसी दूसरे कैद के लाभ के खिलाफ नहीं लिखा जा सकता है, न कि सिर्फ एक शेयर। तो अगर मैं घर बिक्री पर 4000 बनाऊं और सीएफडी निवेश पर 4000 खोदूं। इसे एक-दूसरे के खिलाफ बंद किया जा सकता है अमेरिकी ट्रेजरी फ्यूचर्स टैक्स पर लाभ के प्रकटीकरण को पढ़ते रहें: मैं अपने खाली समय में अमेरिकी 10yr फ्यूचर्स पर अनुमान लगाता हूं। पिछले कर वर्ष (2018-2018) के लिए मेरे पास 600 से अधिक लेनदेन हैं I Ive एक छोटे से नुकसान किया है और अगले साल किसी भी CGT ऑफसेट करने के लिए नुकसान रोल करने के लिए देख रहा हूँ Im यह कैसे मेरे ऑनलाइन स्वयं निर्धारण फार्म पर यह कैसे पता लगाने की कोशिश कर रहा क्या मुझे प्रत्येक लेन-देन के लिए एक अलग वर्कशीट जमा करना होगा? अगर जवाब हाँ है तो वह 600 कार्यपत्रक हैं वॉल्यूम लेन-देन के इस मुद्दे के साथ अन्य निवेशक कैसे मुकाबले करते हैं। किसी भी मदद की सराहना की गैर-मान्यता प्राप्त एक्सचेंजों पर वायदा का कर उपचार पढ़ना - USERNAME: डब्ल्यू हैलो, मैं ब्रिटेन में कर उद्देश्य के लिए एक निवासी हूँ (मैं एक व्यक्ति हूं और यूके में कर्मचारी के रूप में काम कर रहा हूं) मेरे पास केवल विदेशी स्टॉक एक्सचेंज पर बहुत सारे लेनदेन थे जो मान्यता प्राप्त नहीं थे। उपरोक्त लेनदेन केवल डेरिवेटिव में थे - वित्तीय वायदा (नकद निपटान अनुबंध) - मतभेदों के लिए अनुबंध (एचएमआरसी मैनुअल CGT CG56100 और CG56101) एचएमआरसी मैनुअल CGT CG56043 के अनुसार: एक वायदा एक्सचेंज पर निपटाए गए वस्तु और वित्तीय वायदा में लेनदेन जो कि मान्यता प्राप्त नहीं है, आयकर (प्रकरण VI अनुसूची डी) के लिए उत्तरदायी होगा। मेरे लेनदेन से लाभ या हानियों की गणना कैसे करें यदि मेरा उपरोक्त लेन-देन आयकर शासन में पड़ता है 1. फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट्स के निपटारे के साथ मेरे लेन-देन से वायदा संविदाओं (या इसके विपरीत) का निपटारा करते समय मुझे कौन-सी नियम लागू करना चाहिए I अधिग्रहित वायदा संविदाओं (या इसके विपरीत) के साथ निपटने के लिए फीफो पद्धति 2. 2. डेरिवेटिव लेनदेन के लिए निपटान की आय और स्वीकार्य लागत क्या है - वित्तीय वायदा (नकद निपटारा ठेके) - केस पूंजी लाभ और आय में मतभेद के लिए अनुबंध। वित्तीय फ्यूचर्स (नकद निपटारे अनुबंधों) से मेरे मकसद से निपटान की प्रक्रिया में अनुबंध में प्रवेश करने और अनुबंध बंद करने के मामले में मूल्य में वृद्धि के आधार पर भुगतान (खाते में जमा) होता है (मामले में लंबे समय तक स्थिति), जबकि स्वीकार्य लागतें अनुबंध में प्रवेश करने और अनुबंध बंद करने (मामले में लंबी स्थिति) और कमीशन और ब्रोकरेज खाते के लिए फीस के बीच मूल्य में कमी के आधार पर हानि (खाते से डेबिट)। क्या मैं सही हूं कि मैं अपने सवालों के जवाब के लिए आभारी हूँ सहायता के लिए अग्रिम धन्यवाद। डब्ल्यू। अधिकारों की बिक्री और CGT कर के बारे में पढ़ना जारी रखें प्रश्न: मुझे 3 शेयरों के लिए 2.25 प्रति शेयर 2 प्राप्त हुआ। मेरे पास 5600 शेयर 1.75 प्रति शेयर थे। मुझे मार्च 2009 में 545 9 .74 प्राप्त हुए। अधिकारों के भाग के रूप में नहीं लिया गया। पूंजीगत लाभ क्या है सीएफ़डीएस के लिए कैपिटल गेनेंस की गणना करना टैक्स प्रश्न: कृपया क्या आप मुझे 2018-2018 के लिए मेरी कर रिटर्न पर सलाह दे सकते हैं? मैं हाल ही में सीएफडीएस में अक्सर काम कर रहा हूं और समस्या यह है कि मेरे पास कई कंपनियों के सीएफडी में कई ट्रेड हैं, कुछ मामलों में सालाना 20 से ज्यादा ट्रेडों और शेयर मिलान करने वाले नियम लागू करने से बहुत जटिल हो जाएगा। लगभग सभी ट्रेडों, लगभग 150, इसमें शामिल होगा और मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से करना असंभव होगा। सीएफडीएस के लिए पूंजीगत लाभ की गणना के बारे में दो अलग-अलग विचार हैं। पहला यह है कि सीएफडीजी एक कंगाल संपत्ति है और इसे शेयर मिलान नियमों को लागू करने के रूप में माना जाना चाहिए। दूसरा दृश्य यह है कि आप सभी डेबिट और क्रेडिट ले सकते हैं और शुद्ध वार्षिक डेबिट और शुद्ध वार्षिक ऋण पर पहुंचने के लिए उन्हें शुद्ध कर सकते हैं और इसलिए शुद्ध पूंजी लाभ प्राप्त कर सकते हैं। उत्तरार्द्ध करने के लिए बहुत आसान होगा और बस मेरे खाते का एक ऑनलाइन प्रिंटआउट प्राप्त करना शामिल होगा क्या यह एचएमआरसी को स्वीकार्य होगा, यदि यह प्रासंगिक है, तो मैंने एक समग्र नुकसान किया है। पढ़ना जारी रखें यह उपयोगी कर कैलकुलेटर आपको बताएगा कि क्या आप ब्रिटेन के निवासी हैं या आपके विशिष्ट परिस्थितियों के आधार पर नहीं हैं और आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी यह 6 मार्च 2018 से लागू होने वाले एचएमआरसी द्वारा जारी किए गए नवीनतम मसौदा मार्गदर्शन को शामिल करता है। यूके बैंक, ट्रेडिंग रेसिडेन्सी कर प्रश्न पढ़ना जारी रखें: प्रिय ट्रेडर्स टैक्स क्लब, मैंने अभी तक अपना लेख पढ़ा है, यूके बैंक का उपयोग करने वाले गैर निवासी व्यापारी एम्प निवेशकों के कर उपचार हिसाब किताब। जो मैंने एक बिंदु तक बहुत मददगार पाया मैंने 1 99 8 के बाद से एक सहायता और विकास कार्यकर्ता के रूप में विदेशी काम किया है और उस समय से गैर-ब्रिटेन निवास किया गया है। इससे पहले कि मैंने स्वैच्छिक क्षेत्र में काम किया और स्वयं को नियोजित किया गया - हालांकि, मैंने ब्रिटेन के करों का भुगतान करने के लिए कभी भी पर्याप्त आय उत्पन्न नहीं की। इसलिए 1 99 2 के बाद से मेरे पास यूके टैक्स सिस्टम के साथ कोई व्यवहार नहीं हुआ है। 2009 में मैंने एक व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया, वास्तव में यह सितंबर 2018 में यू.के. मिला। लेकिन 2009 में मैंने अपने बैंक एचएसबीसी के साथ एक शेयर ट्रेडिंग अकाउंट स्थापित किया। मुझे सूचित किया गया था कि ऐसा करने के लिए मुझे ब्रिटेन के निवासी होना चाहिए - ब्रिटेन की एक पंजीकृत कंपनी शुरू करने के लिए मुझे ब्रिटेन के निवासी होने की आवश्यकता होगी लेकिन मेरे लेखाकारों के मुताबिक, मैं अपने 92 दिनों से ज्यादा देश (ब्रिटेन) में नहीं हूं, इसलिए अभी भी तकनीकी तौर पर अनिवासी हूं। लेकिन क्योंकि मैंने सोचा था कि मुझे एचएसबीसी शेयर आईएसए खोलना होगा। (Ive वित्तीय मामलों के बारे में एक तेजी से सीखने की अवस्था पर था - यह एक ब्रिटेन के निवासी अगर यह समझ में लग रहा था)। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पास कानूनी समस्या है क्योंकि पिछले दो सालों से मैंने एचएसबीसी के साथ इन खातों का आयोजन किया है। बैंक मुझसे मेरे आवास के बारे में पूछता रहता है और अब मैं बहुत उलझन में हूं। मैंने जांच की हर यूके शेयर ट्रेडिंग साइट मुझसे पूछती है कि क्या मैं ब्रिटेन के निवासी हूं इसलिए जब आपका लेख सुझाव देगा कि दुनिया के किसी भी हिस्से से शेयरों का व्यापार करना संभव है, जो आपको व्यापार साइट का उपयोग करना चाहिए। क्योंकि आप एक यूके का इस्तेमाल नहीं कर सकते या यूके बैंक खाता नहीं कर सकते। कृपया आप अभी तक आपकी आशा में मदद कर सकते हैं, काफी भ्रमित हैं। शॉर्टिंग और बिस्तर और नाश्ते के नियमों को पढ़ना जारी रखें प्रश्न: आम तौर पर, पूंजीगत लाभ पुस्तिकाओं को पढ़ते समय, अधिग्रहण और निष्पादन को थोड़े पदों के लिए उलट कर दिया जाना चाहिए, तो बिस्तर और नाश्ता नियमों के लिए, यदि आपके पास एक छोटी स्थिति है और फिर इसे बाहर निकालें और इसे 30 दिनों से कम समय में फिर से दर्ज करें तो खरीद (निकास) को दूसरे छोर (रीएन्टर) से मेल खाना चाहिए और हमेशा की तरह एक छोटा पूल होगा धन्यवाद। टैक्स प्रश्न फैलाना पढ़ना जारी रखें प्रश्न: ए) एक नियोक्ता एम्प के लिए पूर्ण समय काम करते हुए मैंने सट्टेबाजी फैला दी थी, एसबी से कोई भी लाभ कर के लिए उत्तरदायी होगा B) अगर मैं नियोक्ता एंबेड एसबी अंशकालिक के लिए अंशकालिक काम करता था उदाहरण - सप्ताह में 3 दिन, एसबी से कोई भी लाभ टैक्स के लिए उत्तरदायी होगा सी) अगर मैंने कभी किसी नियोक्ता के लिए काम नहीं किया एसबी पूर्ण समय था, तो एसबी से कोई भी लाभ कर के लिए उत्तरदायी होगा D) एचएमआरसी क्या मानदंडों को देखते हैं किसी पेशेवर शेयर व्यापारी के रूप में किसी को परिभाषित करें या वे यह बता सकते हैं कि जब आप एसबी से एक पूर्णकालिक आय amp के रूप में जीवित कमाते हैं, तो कोई भी अन्य आय नहीं कर सकती है क्योंकि वे किसी पेशेवर के रूप में समझ सकते हैं। या क्या वे एसबी से किसी भी आय को देखते हैं क्योंकि जुर्माने वाला एएमपी इसे अपने एचएमआरसी कानूनों के तहत कर योग्य नहीं मानता है ई) उदाहरण के लिए अगर मैं एसबी से 50k रुपये अर्जित करने में सक्षम था तो क्या यह अभी भी कर मुक्त है? विकल्प ट्रेडिंग और यूके टैक्स टैक्स के बारे में पढ़ना जारी रखें: क्या आप कृपया सलाह दे सकते हैं कि मासिक आधार पर एसपी 500 पर ऑप्शंस ट्रेडिंग कैसे करें, यू.एस. में यू.एस. ट्रेडिंग अकाउंट में कर लगाया जाता है, और यह टैक्स रिटर्न पर कहां रखा जाना चाहिए उदाहरण के लिए, अगर मैं किसी ट्रेडिंग अकाउंट में 10k रखता हूं, और साल भर कुछ ट्रेडों खो देते हैं और कुछ जीते हैं, और साल के अंत में मुझे 11K का था, मैं इसे कैसे मेरी टैक्स रिटर्न, कैपिटल गेन या ट्रेडिंग आय में दिखाता हूं एक ऑटो कैसे होगा यू.एस. एसपी 500 (जो कि प्रभावी रूप से किसी अन्य व्यवसाय की नकल की जाती है) पर ट्रेड खाता ब्रिटेन में लगाया जाता है। यानी यह सीजीटी या व्यापारिक आय होगी। आम तौर पर मासिक व्यापार पर, प्रत्येक कॉल में कई कॉल और डाल विकल्प हैं। कृपया जल्द से जल्द उत्तर दें। स्प्रेड सट्टेबाजी आय के टैक्स उपचार को पढ़ना जारी कर प्रश्न: मैं एक पूर्णकालिक नौकरी के रूप में सट्टेबाजी करना शुरू करना चाहता हूं, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि टैक्स की व्यवस्था करने का सबसे अच्छा तरीका है सट्टेबाजी से आयकर कर योग्य होने के लिए मुझे एक अंशकालिक नौकरी उत्तर के लिए धन्यवाद। गैर-निवासी पति / पत्नी और आईएचटी सीमाओं को पढ़ना जारी रखें प्रश्न: मैं समझता हूं कि आईएचटी प्रयोजनों के लिए गैर-ब्रिटेन के निवास स्थान पर रहने वाले पति / पत्नी के लिए इनहेरिटन्स टैक्स (आईएचटी) के प्रयोजनों के लिए यूके-निवासी (यू.के. एक गैर-यूके निवासित (गैर-डोम) पति या पत्नी से एक उपहार ब्रिटेन के निवास स्थान के पति या पत्नी ब्रिटेन के एक पति या पत्नी के घर में नॉन-डोम पति या पत्नी के लिए उपहार देने के मामले में केवल 55,000 उपहार पति-पत्नी के छूट के तहत आते हैं, जिससे उपहार ब्रिटेन के आईएचटी से छूट दी जाती है। यूके डॉट द्वारा गैर-यूके डोम पति या पत्नी के लिए किए गए उपहार के लिए क्या प्रभाव हैं इसके अलावा, अगर ब्रिटेन के डोमिनोज़ के पास अपने स्वयं के कोई धन नहीं था और गैर-डोम ने संयुक्त ब्रिटेन के बैंक खाते में बड़ी मात्रा में विदेशी पूंजी जमा कर दी थी, तो बाद में स्थानांतरण, यूके संयुक्त खाते से गैर-डोम अकेले विदेशी खाते में 100,000 तक 55,000 सीमा से अधिक के रूप में माना जा सकता है, (यू.के. संयुक्त खाते में भले ही सभी गैर-डोम पति या पत्नी के पास जमा हो)। पढ़ते रहिये

No comments:

Post a Comment