Monday 25 December 2017

चार बाजारों द्विआधारी विकल्प


शुरू करने के लिए 3 आसान चरणों हाल के समाचार डॉव बैरी जेनकींस द्वारा अपने रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाइनरी विकल्प दैनिक समीक्षा जारी रखती है। 2017-02-17 दिसंबर में यूके के खुदरा बिक्री में -1.9 की पढ़ाई के साथ तेजी से गिरावट आई और यह 1.0 के मुकाबले बहुत कमजोर था, जो कि पूर्वानुमान था पढ़ने -0.1 के पूर्वानुमान के मुकाबले बहुत कमजोर था। दिसंबर की वृद्धि के लिए अनुमानों के साथ जनवरी पढ़ने के लिए जनवरी में सुधार की उम्मीद है और कोर खुदरा बिक्री दिसंबर में -2.0 से -2.7 में सुधार करने का अनुमान है। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए पौंड की निगरानी करें ट्रम्प प्रतिज्ञाओं के बड़े पैमाने पर कर योजना के रूप में अधिक अमेरिकी शेयरों में नए रिकॉर्ड हाइबल्स सेट करें बाइनरी जेनकींस द्वारा द्विआधारी विकल्प दैनिक समीक्षा 2017-02-16 अमेरिका फिली फेड मैन्युफैक्चरिंग इंडेक्स फिलाडेल्फिया क्षेत्र में व्यापारिक गतिविधि को ट्रैक करता है, जनवरी में सूचकांक में दो वर्ष के दौरान अपने मजबूत स्तर तक पहुंचने के लिए 23.6 के पढ़ने के साथ नए ऑर्डर और रोजगार में वृद्धि के साथ-साथ एक बेहतर छह माह का दृष्टिकोण तीव्र वृद्धि को डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिकी राष्ट्रपति की जीत के रूप में भी जिम्मेदार ठहराया गया क्योंकि व्यापार मालिक तेजी से आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए टैक्स में कटौती, बुनियादी ढांचा खर्च और पराजित नियमों के लिए तत्पर हैं। सूचकांक इस नवीनतम रीडिंग में वापस 18.0 के स्तर पर गिरावट का अनुमान है। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए डॉलर की निगरानी करें और अधिक पढ़ें बाजारों में आपका स्वागत है - लाइसेंस प्राप्त और नियमित बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग मार्केट्स वर्ल्ड आपके ऑनलाइन बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग गंतव्य हैं। आइल ऑफ मैन, ग्रेट ब्रिटेन में लाइसेंस और विनियमित, आपके खाते की सुरक्षा का आश्वासन देता है ताकि आप अपनी जमा राशि जान सकें और किसी भी जीत की गारंटी दी जाए। द्विआधारी विकल्प उद्योग में 9 0 प्रति व्यापार तक के उच्चतम भुगतान के साथ फॉरेक्स, इंडेक्स और कमोडिटीज व्यापार की पेशकश करना और निर्विवाद सर्वोत्तम बोनस और प्रोत्साहन कार्यक्रम ऑनलाइन द्विआधारी विकल्प और वित्तीय सट्टेबाजी में हैं। मार्केटवर्ल्ड में न्यूनतम 10 जमा न्यूनतम है। हम सभी ग्राहकों को असीमित डेमो खाते तक पहुंच प्रदान करते हैं। देखें कि मार्केट्स वर्ल्ड ब्रिटिश लाइसेंस और विनियमित किए गए द्विआधारी विकल्प प्लेटफ़ॉर्म है, जिस पर आप विश्वास कर सकते हैं। विश्व आपका है उपभोक्ताओं के लिए, उपभोक्ताओं के लिए शुरूआत करने के लिए, एक बहुत ही निर्दोष ईमेल एक बहुत ही आरामदायक और निर्दोष दिखने की पेशकश के साथ दिया जाता है - उदाहरण: अंत में मैं जो देख रहा हूं, उसके बारे में अपना हाथ प्राप्त करने में सक्षम था - मुझे आशा है कि मैं बहुत देर तक साइन-इन नहीं कर रहा हूं, मैट अगली बात अगर आप उस पर क्लिक करते हैं, आप अपने आप को एक वीडियो के लिए ले जाया जाता है जिसमें विजुअल विजयन विकल्प चुनने के द्वारा स्वचालित रूप से इस सॉफ़्टवेयर के सफल होने के महान फायदे हैं। मेरा अनुभव 250 रुपये जमा करने के बाद, किसी एक कार्य के पहले एक दिन का सबसे अधिक हिस्सा ले लिया था और सबसे पहले एक विजेता था, जिससे मुझे राहत का थोड़ा सा साँस लेने की इजाजत थी। कुछ घंटों बाद में एक दूसरी कार्रवाई हुई और यह एक हारे हुए था, लेकिन केवल कुछ ही बिंदुओं से। तो, मैं एक जीता और एक खो दिया (लेकिन बहुत करीब) जो मुझे महसूस किया, ठीक है ठीक है कुछ और घंटे बाद, यह एक और विजेता के माध्यम से आया अब ठीक है, मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं, 2 से 1 जीत रहा हूं, बहुत अच्छी बाधा है, लेकिन यहां यह है कि मैंने अपने गार्ड को नीचे रखकर एक गंभीर गलती की। मैंने बाकी रात को आराम दिया और सुबह जब मैंने फिर से जाँच की, तो उसे अगले 4 में एक पंक्ति में खो दिया था और चार्ट को देखकर और भी बदतर क्या था, वे बहुत खराब चयन थे कई बार, जब मैं एक विशेष चार्ट पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए समय लेता हूं, जैसे यू.एस. यू.यू.ओ. (कागज पर) 12 बार जीतने में सफल रहा है। एक बार नुकसान यह वाकई बहुत मुश्किल नहीं है, यदि आप बस रुझानों का पालन करते हैं, तो आप यह बहुत अच्छी तरह से समझ सकते हैं कि यह अगले 5 से 10 मिनट में किस तरह का होगा। लेकिन, यह वही नहीं है जो मैं देख रहा हूं, मैं अपने सभी समय चार्ट के साथ खेलना नहीं चाहता, मुझे अन्य बाजारों में अन्य रुचि है जिनके लिए मुझे अपने भविष्य के लिए गंभीरता से समय व्यतीत करने की आवश्यकता है। इस बिंदु पर, मैं इसे बंद करने के लिए ब्रोकर से बात करने के लिए बुलाया (यह जहां मुझे एहसास हुआ कि सॉफ्टवेयर वास्तव में ब्रोकरेज द्वारा चलाया जाता है) और केवल नियमित ग्राहकों को हासिल करने का एक तरीका है ठीक है, यह हिस्सा ठीक है, मुझे वाकई कोई समस्या नहीं थी, जब उसने मुझे कम से कम 80 के लिए जीतने के स्थान बनाने का वादा किया था। तो यहाँ वह है जहां उन्होंने मेरा फायदा उठाया - उसने मुझे बताया कि मुझे क्या करना चाहिए अतिरिक्त 750 जमा करता है और वह ऊपर से मेरे नुकसान की जगह लेगा इससे मुझे 1,000 एएमपी ब्रोकरेज छोड़ दिया जाएगा, क्योंकि बोनस एक अन्य 1,000 से ज्यादा खनन जोड़ देगा, जिससे कुल 2,000 का निर्माण होगा और हम अपने निवेश कार्यक्रम को शुरू करेंगे। ठीक है, यह वह जगह है जहां यह खराब से खराब हो गया, मेरे लिए पहला स्थान 800 के लिए था, जिसमें कहा गया था कि वह एक निश्चित बात थी। उसके बाद रखा गया था, मैं चार्ट पर एक अच्छा नज़र लिया और मुझे इसके बारे में दिखाना पसंद नहीं आया। ज़रूर, यह खो गया और अगर आपको लगता है कि मैंने सचमुच लाल ध्वज नहीं देखा, तो मैंने इसे देखा था। उस दिन बाद में उसने मुझे वापस बुलाया और बिना किसी अपवाद के, फिर से शुरू करना चाहता था। इस बिंदु पर, मैंने उनसे कहा कि मैं उस पर विश्वास नहीं करता हूं और उसने मेरे साथ बहुत गलती की है। उसने मुझे 500 डाल करने के लिए कहा, मैंने कहा, नहीं, उसने कहा कि न्यूनतम 200 है - मैंने कहा नहीं, मैंने तो नहीं कहा कि मैं 50 डालूंगा, और नहीं, उसने ठीक कहा, तो हम उस एक और एक के लिए गए अधिक - दोनों खो दिया यह तब होता है जब मैंने कहा, मैं कर रहा हूँ, मैं आप पर विश्वास नहीं कर सकता। अगले दिन उन्होंने वापस बुलाया और काम किया जैसे कि कुछ भी नहीं था और अधिक नियुक्तियों के साथ आगे बढ़ना चाहता था - मैंने कहा, नहीं, मैं तुम्हारे साथ कर रहा हूं, मैं तुम्हारे साथ और कोई व्यवसाय नहीं करना चाहता हूं। उसने मुझे यह कहते हुए धमकी दी कि मैं अपना पैसा वापस नहीं कर पाएगा इस समय मैं अपने बैंक के माध्यम से मास्टरकार्ड के माध्यम से एक विवाद दर्ज करने की प्रक्रिया में हूँ। मैं नहीं जानता कि क्या होगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मास्टरकार्ड इसे अपना रास्ता दिखाएगा, समय बताएगा। इस बीच, मुझे उम्मीद है कि यह रिपोर्ट इन थव्स द्वारा किसी और को नफरत करने में मदद करेगी, जैसे मैं था। कुछ नहीं के लिए कुछ और ही सावधान रहना हमेशा एक पकड़ है (और यह आमतौर पर दर्द होता है) इस रिपोर्ट को 06.292018 01:54 अपराह्न पर रिपॉफ़ रिपोर्ट पर पोस्ट किया गया था और यह यहाँ स्थित स्थायी रिकॉर्ड है: ripoffreportreportsfour-4-marketinternetfour-4-market-inside - पैसा अंदरूनी सूत्र-support-सावधान रहना-अगर में आप कर रहे हैं दिखने के लिए एक-अपने आप-1,158,332। संकेत दिया गया पोस्टिंग समय एरिज़ोना स्थानीय समय है। एरिज़ोना डेलाइट बचत का पालन नहीं करता है, इसलिए वर्ष के समय के आधार पर पोस्ट का समय पर्वतीय या प्रशांत हो सकता है। फाड़ दी गई रिपोर्ट में इस रिपोर्ट का एक विशेष लाइसेंस है। Ripoff रिपोर्ट की लिखित अनुमति के बिना इसे कॉपी नहीं किया जा सकता है। पढ़ें: विदेशी वेबसाइट हमारी सामग्री चुराएं अतिरिक्त रिपोर्ट्स खोजें यदि आप इस कंपनी के व्यक्ति पर अधिक रिप-रिप रिपोर्ट देखना चाहते हैं, तो यहां खोजें: अपनी खोज में सर्वोत्तम परिणामों को आश्वस्त करने के लिए: नाम कम amp सरल रखें, और अलग से प्रयास करें नाम की विविधताएं कंपनी नाम के अंत में एस, इंक।, कॉर्प, या एलएलसी शामिल न करें। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए केवल नाम के पहले प्रथम भाग का उपयोग करें केवल एक समय में एक नाम की खोज करें यदि कंपनी के कई AKA हैं रिपोर्ट amp Rebuttal इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति का शिकार भी हैं जस्टिस एक रिप रिपोर्ट रिपोर्ट, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित करने में मदद करें और उन्हें अपने साथ दूर न दें। आपकी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्टें सामने आईं, हमारे कॉरपोरेट एडवोकेसी प्रोग्राम के माध्यम से मुद्दों को हल करें और विश्वास को फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से निकालना अभी तक रिकार्ड सीधे सेट करने के लिए अर्बिट्रेटफ़ोअर मार्केट की समीक्षा करें चार बाजार एक द्विआधारी विकल्प ब्रोकर है जो लंदन में स्थित है। यह उद्योग में सबसे नए दलालों में से एक है, जो अपने नाम को सबसे अच्छे रूप में साबित करता है। इस ब्रोकर को रायटर्स से सटीक डाटा स्ट्रीम मिलते हैं, जो वास्तविक समय के बाजार मूल्य और बाजार की गति प्रदान करते हैं। यह सुनिश्चित करता है कि व्यापारियों ने सही आंकड़े प्राप्त करें जो कि वे अनुकूल व्यापार प्राप्त करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। सामान्य प्लेटफ़ॉर्म विवरण चार मार्केट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म एक अकेला वेब-आधारित प्लेटफॉर्म है, जिसका अर्थ है कि किसी भी सॉफ्टवेयर को डाउनलोड और स्थापित करने की कोई ज़रूरत नहीं है। इसका मतलब यह है कि व्यापारिक दुनिया में कहीं से भी कंप्यूटर से इंटरनेट कनेक्शन के साथ व्यापार का संचालन कर सकते हैं। चार मार्केट अपने सभी व्यापारियों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करता है क्योंकि सब कुछ अपनी वेबसाइट के माध्यम से किया जाता है। व्यापार मंच SSL एन्क्रिप्शन के साथ आता है। साथ ही, सभी क्रेडिट कार्ड भुगतान उनको एन्क्रिप्ट करने के लिए सुरक्षा कार्यक्रमों का उपयोग करते हैं। ये गैरकानूनी पहुंच के जोखिम से बचने के लिए जगह ले रहे हैं। पूरे मंच बहुत ही संवेदनशील और तेज है। यह अंतराल के बिना व्यापार की अनुमति देता है चार बाजार मंच अंग्रेजी, फ्रेंच, स्पेनिश और रूसी सहित चार भाषाओं में आता है। क्योंकि चार बाजार पूरे विश्व में व्यापारियों को सेवाएं प्रदान करता है, यह उम्मीद है कि वे जल्द ही अतिरिक्त भाषाओं की पेशकश करने जा रहे हैं ग्राहक सहायता और शिकायतों के जवाब में ग्राहक सहायता 247 उपलब्ध है। वे फोन, ईमेल और लाइव चैट के माध्यम से पहुंच योग्य हैं किसी व्यक्ति को सफलतापूर्वक एक खाता खोलने के बाद वे व्यापारिक कोच के माध्यम से सहायता भी प्रदान करते हैं। इसलिए, नौसिखिए व्यापारियों और नवागंतुकों के लिए यह आदर्श है। चार बाजारों में भुगतान की दर सफल ट्रेडों पर 88 के बराबर हो सकती है। आउट-द-मनी ट्रेडों के लिए, निवेश की गई राशि पर 1 से 10 प्रतिशत तक रिफंड होता है। व्यापारी भी चार बाजारों में कई व्यापारिक तरीकों से चुन सकते हैं जैसे बाइनरी विकल्प, विकल्प बिल्डर, एक स्पर्श विकल्प और 60 सेकंड विकल्प। 60 से अधिक संपत्तियां हैं जो व्यापारियों को व्यापार करने का विकल्प चुन सकती हैं। इसके अलावा, उद्योग में अन्य दलालों की तुलना में एक्सपायरी बार की एक विस्तृत श्रृंखला है। चार बाजारों में समाप्ति समय में 60 सेकंड, 2 मिनट, 5 मिनट, 15 मिनट 30 मिनट, 45 मिनट, 1 घंटा, 2 घंटे, 1 दिन, 1 वर्ष और कई और अधिक शामिल हैं। व्यापारी USD, EUR या GBP मुद्रा में एक ट्रेडिंग खाता खोल सकते हैं। व्यापार शुरू करने के लिए आवश्यक न्यूनतम प्रारंभिक जमा 200 यूएसडीईआरजीबीपी है। ट्रेडर्स, जो वायर ट्रांसफ़र का उपयोग करने के लिए चुनते हैं, उन्हें कम से कम 500 यूएसडीईआरबीबीपी जमा करना होगा। यह नोट करना महत्वपूर्ण है कि यह राशि खाता मुद्रा के आधार पर भिन्न हो सकती है। क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हुए अधिकतम जमा राशि 500 ​​यूएसडीईआरजीबीपी है, जबकि वायर ट्रांसफर में असीमित राशि है। क्रेडिट कार्ड और वायर ट्रांसफर के जरिए निकासी की जा सकती है। तार स्थानांतरण के माध्यम से किए गए सभी निकासी के लिए एक सेवा शुल्क है। चार बाजार पहली बार जमा करने वाले व्यापारियों को एक भारी बोनस प्रदान करते हैं वे पहली बार जमा राशि पर 100 बोनस प्रदान करते हैं। चार मार्केट उन लोगों को मौद्रिक प्रोत्साहन भी प्रदान करता है जो एक व्यक्ति को अपने मित्र कार्यक्रम के माध्यम से संदर्भित कर सकते हैं। चार बाजार एक उच्च अनुशंसित द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो व्यापारियों का उपयोग कर सकते हैं। यह अत्यधिक सुरक्षित और एन्क्रिप्टेड है, जो व्यापार में सुरक्षा सुनिश्चित करता है। ट्रेडर्स दुनिया में कहीं भी व्यापार कर सकते हैं क्योंकि मंच वेब-आधारित है। विभिन्न समाप्ति की अवधि का उपयोग करके विभिन्न ट्रेडों बनाने के लिए परिसंपत्तियों की संख्या पर्याप्त है। चार बाजार चार बाजार एक द्विआधारी विकल्प दलाल है जो लंदन में स्थित है। यह उद्योग में सबसे नए दलालों में से एक है, जो अपने नाम को सबसे अच्छे रूप में साबित करता है। इस ब्रोकर को रायटर्स से सटीक डाटा स्ट्रीम मिलते हैं, जो वास्तविक समय के बाजार मूल्य और बाजार की गति प्रदान करते हैं। यह सुनिश्चित करता है कि व्यापारियों ने सही आंकड़े प्राप्त करें जो कि वे अनुकूल व्यापार प्राप्त करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। सामान्य प्लेटफ़ॉर्म विवरण चार मार्केट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म एक अकेला वेब-आधारित प्लेटफॉर्म है, जिसका अर्थ है कि किसी भी सॉफ्टवेयर को डाउनलोड और स्थापित करने की कोई ज़रूरत नहीं है। इसका मतलब यह है कि व्यापारिक दुनिया में कहीं से भी कंप्यूटर से इंटरनेट कनेक्शन के साथ व्यापार का संचालन कर सकते हैं। चार मार्केट अपने सभी व्यापारियों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करता है क्योंकि सब कुछ अपनी वेबसाइट के माध्यम से किया जाता है। व्यापार मंच SSL एन्क्रिप्शन के साथ आता है। साथ ही, सभी क्रेडिट कार्ड भुगतान उनको एन्क्रिप्ट करने के लिए सुरक्षा कार्यक्रमों का उपयोग करते हैं। ये गैरकानूनी पहुंच के जोखिम से बचने के लिए जगह ले रहे हैं। पूरे मंच बहुत ही संवेदनशील और तेज है। यह अंतराल के बिना व्यापार की अनुमति देता है चार बाजार मंच अंग्रेजी, फ्रेंच, स्पेनिश और रूसी सहित चार भाषाओं में आता है। क्योंकि चार बाजार पूरे विश्व में व्यापारियों को सेवाएं प्रदान करता है, यह उम्मीद है कि वे जल्द ही अतिरिक्त भाषाओं की पेशकश करने जा रहे हैं ग्राहक सहायता और शिकायतों के जवाब में ग्राहक सहायता 247 उपलब्ध है। वे फोन, ईमेल और लाइव चैट के माध्यम से पहुंच योग्य हैं किसी व्यक्ति को सफलतापूर्वक एक खाता खोलने के बाद वे व्यापारिक कोच के माध्यम से सहायता भी प्रदान करते हैं। इसलिए, नौसिखिए व्यापारियों और नवागंतुकों के लिए यह आदर्श है। चार बाजारों में भुगतान की दर सफल ट्रेडों पर 88 के बराबर हो सकती है। आउट-द-मनी ट्रेडों के लिए, निवेश की गई राशि पर 1 से 10 प्रतिशत तक रिफंड होता है। व्यापारी भी चार बाजारों में कई व्यापारिक तरीकों से चुन सकते हैं जैसे बाइनरी विकल्प, विकल्प बिल्डर, एक स्पर्श विकल्प और 60 सेकंड विकल्प। 60 से अधिक संपत्तियां हैं जो व्यापारियों को व्यापार करने का विकल्प चुन सकती हैं। इसके अलावा, उद्योग में अन्य दलालों की तुलना में एक्सपायरी बार की एक विस्तृत श्रृंखला है। चार बाजारों में समाप्ति समय में 60 सेकंड, 2 मिनट, 5 मिनट, 15 मिनट 30 मिनट, 45 मिनट, 1 घंटे, 2 घंटे, 1 दिन, 1 वर्ष और कई और अधिक शामिल हैं। व्यापारी USD, EUR या GBP मुद्रा में एक ट्रेडिंग खाता खोल सकते हैं। व्यापार शुरू करने के लिए आवश्यक न्यूनतम प्रारंभिक जमा 200 यूएसडीईआरजीबीपी है। ट्रेडर्स, जो वायर ट्रांसफ़र का उपयोग करने के लिए चुनते हैं, उन्हें कम से कम 500 यूएसडीईआरबीबीपी जमा करना होगा। यह नोट करना महत्वपूर्ण है कि यह राशि खाता मुद्रा के आधार पर भिन्न हो सकती है। क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हुए अधिकतम जमा राशि 500 ​​यूएसडीईआरजीबीपी है, जबकि वायर ट्रांसफर में असीमित राशि है। क्रेडिट कार्ड और वायर ट्रांसफर के जरिए निकासी की जा सकती है। तार स्थानांतरण के माध्यम से किए गए सभी निकासी के लिए एक सेवा शुल्क है। चार बाजार पहली बार जमा करने वाले व्यापारियों को एक भारी बोनस प्रदान करते हैं वे पहली बार जमा राशि पर 100 बोनस प्रदान करते हैं। चार मार्केट उन लोगों को मौद्रिक प्रोत्साहन भी प्रदान करता है जो एक व्यक्ति को अपने मित्र कार्यक्रम के माध्यम से संदर्भित कर सकते हैं। चार बाजार एक उच्च अनुशंसित द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो व्यापारियों का उपयोग कर सकते हैं। यह अत्यधिक सुरक्षित और एन्क्रिप्टेड है, जो व्यापार में सुरक्षा सुनिश्चित करता है। ट्रेडर्स दुनिया में कहीं भी व्यापार कर सकते हैं क्योंकि मंच वेब-आधारित है। विभिन्न समाप्ति की अवधि का उपयोग करते हुए विभिन्न ट्रेडों बनाने के लिए परिसंपत्तियों की संख्या पर्याप्त है। इसे साझा करें:

No comments:

Post a Comment